HARYANA VRITANT

पुलिस को दी शिकायत में कारोबारी राजू शाह ने बताया कि वह शादी में फूल सजावट का काम करते हैं। वह सेक्टर-62 में समुदायिक केंद्र पर शादी की बुकिंग को लेकर गए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी गाड़ी बाहर खड़ी कर दी। उनकी गाड़ी के पीछे एक वाहन में बैठकर चार लोग शराब पी रहे थे। उन्होंने वहां से निकलते समय उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

सांकेतिक तस्वीर

आदर्श नगर थाना क्षेत्र में नशे की हालत पहले तो युवकों ने फूलों के कारोबारी की गाड़ी में पीछे से टक्कर मारी। जब कारोबारी से रिपयरिंग का खर्चा देने के लिए कहा तो वह टक्कर मारकर फरार हो गए।

पुलिस को दी शिकायत में कारोबारी राजू शाह ने बताया कि वह शादी में फूल सजावट का काम करते हैं। वह सेक्टर-62 में सामुदायिक केंद्र पर शादी की बुकिंग को लेकर गए थे। इस दौरान उन्होंने अपनी गाड़ी बाहर खड़ी कर दी। उनकी गाड़ी के पीछे एक वाहन में बैठकर चार लोग शराब पी रहे थे। उन्होंने वहां से निकलते समय उनकी गाड़ी में टक्कर मार दी।

नशे में धुत युवक रिपेयरिंग कराने के लिए नहीं हुए तैयार

टक्कर की आवाज सुनकर वह बाहर आए तो उन्होंने देखा कि उनकी गाड़ी में पीछे की तरफ डेंट पड़ गया है। इस पर राजू ने दूसरी गाड़ी में बैठे लोगों से रिपेयरिंग कराने के लिए कहा। पहले तो नशे की हालत में धुत चारों युवक रिपेयरिंग कराने के लिए तैयार नहीं हुए। इसके बाद राजू ने अपने दोस्त और पार्टनर नवीन तेवतिया को बुलाया। जिसके बाद युवक रिपेयरिंग का खर्चा देने के लिए राजी हुए।

गाड़ी रोकने के लिए बोनट पर चढ़ गए

रिपेयरिंग की दुकान पर जाकर चारों युवकों ने भागने का प्रयास किया। इस दौरान राजू उनको रोकने के लिए गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए। शराबी युवक राजू को बोनट पर लटकाते हुए करीब 200 मीटर तक ले गए। इसके बाद राजू को गिरा दिया। घायल राजू को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।