HARYANA VRITANT

रोहतक। उंगली दिखाने पर भालौठ के दो युवकों ने बलियाना के युवक का ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। इस संबंध में आईएमटी थाने में केस दर्ज किया गया है।

सांकेतिक तस्वीर

पुलिस को दी शिकायत में बलियाना निवासी 26 वर्षीय मोहित ने बताया कि वह आईएमटी स्थित कंपनी में नौकरी करता है। शनिवार दोपहर करीब दो बजे अपने दोस्त विकास उर्फ विक्की के पास खेत में कोल्ड ड्रिंक व समोसे लेकर गया था। वहां पर पानी की टंकी में नहाने के बाद समोसे खाए। इसके बाद चाचा अनिल के साथ ट्रैक्टर से गांव आ रहे थे। गांव से पहले रास्ते में पुलिया पर भालौठ निवासी कुलदीप व कुलजीत ने आगे खड़े होकर रास्ता रोक लिया।

उन्होंने कहा कि तुमने समोसे खाने व कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद पॉलीथिन व बोतल नाले में फेंक दी। चाचा अनिल ने कहा कि वह निकाल देगा। इस पर उसने चाचा से कहा कि घर से बाइक लेकर आते हैं और खेत में चलकर देखते हैं। इस पर कुलजीत ने कहा कि मेरी तरफ उंगली क्यों दिखा रहा है।

उसने कहा कि वह तो अपने चाचा की तरफ इशारा कर रहा था। इस बात को लेकर कुलदीप व कुलजीत गालियां देने लगे। विरोध करने पर कुलदीप ने पीछे से पकड़ लिया और कुलजीत ने ईंट मारकर सिर फोड़ दिया। साथ ही जान से मारने की धमकी देकर चले गए। आईएमटी थाना पुलिस ने घायल की मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।