HARYANA VRITANT

समालखा (Panipat News) समालखा-इसराना रोड पर किवाना गांव में राधा स्वामी सत्संग भवन के पास एक कार चालक ने मोटरसाइकिल सवार को टक्कर मार दी। हादसे में मोटरसाइकिल सवार पिता और उसके तीन साल के बेटे की मौत हो गई। कार चालक मौके से फरार हो गया। व्यक्ति अपने बेटे को दवा दिलाने के लिए समालखा के एक निजी अस्पताल जा रहा था। समालखा थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस आरोपी कार चालक की धरपकड़ में जुटी है।

सांकेतिक तस्वीर

रोबिन ने बताया कि…

गवालड़ा गांव निवासी रोबिन ने बताया कि वह दो भाई थे। उसका बड़ा भाई सूरज (30) रंगाई पुताई का काम करता था। उसकी साढ़े छह साल पहले शादी हुई थी। वह पांच साल के विक्रांत व तीन साल के जतिन का पिता था। जतिन को इसी साल निजी स्कूल में भेजना शुरू किया था। शनिवार शाम को सात बजे जतिन के पेट में दर्द होने लगा। सूरज अपने बेटे जतिन को समालखा निजी अस्पताल में दवा दिलाने के लिए आ रहा था।

करीबन पौने आठ बजे किवाना गांव में राधा स्वामी सत्संग भवन के पास सामने से आ रही कार ने सूरज की मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। कार चालक यहां से फरार हो गया । राहगीरों ने दोनों को एक निजी वाहन से जिला नागरिक अस्पताल भिजवाया, यहां डॉक्टरों ने सूरज व उसके बेटे जतिन को मृत घोषित कर दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में मातम छाया है। ग्रामीणों ने पुलिस से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है।

पुलिस प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि…

समालखा थाना पुलिस प्रभारी फूल कुमार ने बताया कि हादसा शनिवार रात लगभग आठ बजे हुआ था। उनको सूचना लगभग 11 बजे मिली। सूचना मिलते ही पुलिस अस्पताल में पहुंच गई थी। पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है। सेंट्रो कार के चालक ने मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी। पुलिस कार चालक की धरपकड़ में जुटी है।