HARYANA VRITANT

करनाल में जीटी रोड शामगढ़ फ्लाईओवर के समीप एक सड़क हादसा हुआ है। मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि एक राजस्थान नंबर पिकअप गाड़ी जिसमें लीची भरी हुई थी। उसका टायर में पंचर हो गया था तो पिकअप चालक व क्लीनर उसका टायर बदल रहे थे।

करनाल में जीटी रोड शामगढ़ फ्लाईओवर के समीप एक सड़क हादसा हुआ है।

करनाल जीटी रोड पर शामगढ़ के समीप अल सुबह पिकअप गाड़ी का टायर बदल रहे ड्राइवर व क्लीनर को ट्राला चालक ने कुचल दिया। ट्राले में सरिया भरा हुआ था। चालक मौके पर ट्राला छोड़कर फरार हो गया। वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हुई है।

जीटी रोड शामगढ़ फ्लाईओवर के समीप एक सड़क हादसा

पुलिस के अनुसार अल सुबह साढ़े तीन बजे सूचना मिली थी कि जीटी रोड शामगढ़ फ्लाईओवर के समीप एक सड़क हादसा हुआ है। मौके पर जाकर जांच की तो पता चला कि एक राजस्थान नंबर पिकअप गाड़ी जिसमें लीची भरी हुई थी। उसका टायर में पंचर हो गया था तो पिकअप चालक व क्लीनर उसका टायर बदल रहे थे। इस दौरान पीछे से तेज रफ्तार में ट्राला चालक आया और उन दोनों को कुचल दिया। जिससे दोनों की मौत हो गई। ट्राला चालक मौके से फरार हो गया। तरावड़ी थाना जांच अधिकारी राकेश कुमार ने बताया कि दोनों वाहनों को कब्जे में ले लिया है। मामले की जांच की जा रही है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है।