HARYANA VRITANT

सारन थाना क्षेत्र में दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने का विरोध करने पर पति-पत्नी के साथ मारपीट की गई। मारपीट की आवाज सुनकर उनकी पत्नी धरम देवी बचाने के लिए आई तो दोनों युवकों ने उनको भी पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दुकान के आसपास भीड़ जमा हो गई। भीड़ जमा होते देख दोनों युवक गाडी में बैठकर भाग गए।

सांकेतिक तस्वीर

 सारन थाना क्षेत्र में एक फास्ट फूड स्टाल संचालक को दुकान के सामने गाड़ी खड़ी करने का विरोध करना मंहगा पड़ गया। विरोध करने पर वाहन मालिक ने स्टाल चलाने वाले पति-पत्नी दोनों को पीट दिया।

आरोपित जाते जाते दोनों को जान से मारने की धमकी भी दे गए। पुलिस में दी शिकायत में जवाहर कॉलोनी निवासी रामकुमार ने बताया कि वह कालोनी में ही गुरुद्वारे के पास फास्ट फूड का स्टाल लगाता है। बीती रात को उनके स्टाल के सामने किसी ने गाड़ी लाकर लगा दी।

गाड़ी थोड़ा आगे पार्क करने को कहा और…

उन्होंने गाड़ी मालिक से थोड़ा आगे पार्क करने को कहा। क्योंकि गाड़ी खड़ी होने की वजह से ग्राहकों को दिक्कत हो रही थी। इस पर गाड़ी से दो लोग उतरे और उन्होंने रामकुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी।

मारपीट की आवाज सुनकर उनकी पत्नी धरम देवी बचाने के लिए आई तो दोनों युवकों ने उनको भी पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान दुकान के आसपास भीड़ जमा हो गई। भीड़ जमा होते देख दोनों युवक गाडी में बैठकर भाग गए। दोनों युवकों ने जाते जाते कहा कि अगर पुलिस शिकायत दी तो जान से मार देंगे।