Haryana Vritant

हरियाणा के बजट सत्र के पहले दिन के बाद अब दूसरे दिन भी हंगामें के आसार बने हुए है। मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे को लेकर अड़ी कांग्रेस आज फिर सदन में हमलावर दिखेगी।

बता दें कि बजट सत्र के दूसरे की कार्यवाही सुबह 11 बजे शुरू होगी। प्रश्नकाल काल के साथ सत्र की शुरुआत की जाएगी। इस दौरान राज्यपाल के अभिभाषण पर भी चर्चा की जाएगी। इनेलो के विधायक अभय चौटाला के शराब घोटाले पर बनाई गई एसईटी की स्टेटस रिपोर्ट पर ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर चर्चा की जाएगी। अभय चौटाला ने मानसून सत्र के दौरान भी यह मुद्दा उठाया था।

गौर रहे कि बजट सत्र के पहले दिन मंत्री संदीप सिंह पर जमकर हंगामा हुआ। गवर्नर का अभिभाषण खत्म होते ही विपक्ष ने संदीप सिंह का इस्तीफा मांगना शुरू कर दिया। विपक्षियों का हंगामा देख सीएम मनोहर लाल सीट से खड़े होकर संदीप सिंह का बचाव किया। मनोहर लाल ने कहा कि जांच चल रही है, विपक्ष के आरोप पर वह संदीप सिंह से इस्तीफा नहीं लेंगे। वहीं ज्ञानचंद गुप्ता ने कहा कि एसआईटी जांच कर रही है। बिना जांच पूरी हुए किसी को दोषी नहीं ठहरा सकते। उसके बाद भूपेंद्र हुड्डा ने कहा कि भाजपा उन्हें अपनी मीटिंग में नहीं बुला रही, फिर सरकार में मंत्री क्यों हैं? हंगामे को देखते हुए ज्ञानचंद गुप्ता ने सदन की कार्यवाही स्थगित कर दी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *