Haryana Vritant

2023 को देश में चुनावी साल कहा जा रहा है क्योंकि इस साल नौ प्रदेशों में चुनाव है तो 2024 में लोकसभा और हरियाणा विधानसभा के चुनाव होने है, लेकिन हरियाणा सरकार की मुसीबतें लगातार बढ़ रही हैं और पहले ही सरपंच सरकार के खिलाफ अपनी मांगों को लेकर हल्ला बोल रहे हैं तो दूसरी तरफ सभी विभागों के क्लर्को ने सरकार के खिलाफ हल्ला बोल की तैयारियां पूरी कर ली है और आज सोनीपत की राई से विधायक मोहनलाल बडोली के आवास के बाहर सभी विभागों के क्लर्क इकट्ठा होकर पहुंचे और सरकार से उनके वेतन में बढ़ोतरी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया और विधायक को अपनी मांगों को लेकर एक ज्ञापन भी सौंपा।

उन्होंने कहा कि हम लगातार सरकार से यह अपील कर रहे हैं कि उनके वेतन में बढ़ोतरी की जाए लेकिन सरकार उनकी नहीं सुन रही है। अगर सरकार ने उनकी वेतन बढ़ोतरी को लेकर कोई उचित कदम नहीं उठाती है तो वह सरकार के खिलाफ पेन डाउन स्ट्राइक पर जा सकते हैं।

वहीं राई विधायक मोहनलाल बाड़ोली ने कहा कि आज सभी विभागों के क्लर्को ने वेतन बढ़ोतरी करने के लिए एक मांग पत्र सौंपा है जिसको सरकार के सामने रखा जाएगा। उनकी मांग है कि उनके पे स्केल में कुछ बदलाव किया जाए जिसको लेकर सरकार से बातचीत की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *