Haryana Vritant

हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र की तैयारियों के लिए कांग्रेस विधायक दल की बैठक लेने चंडीगढ़ पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा की तबीयत अचानक खराब हो गई। हुड्डा का ब्लड प्रेशर बढ़ गया और चक्कर आने लगे, जिस कारण उन्हें ईलाज के लिए तुरंत दिल्ली ले जाया गया। हुड्डा के बीमार हो जाने की वजह से कांग्रेस विधायक दल के उप नेता आफताब अहमद ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक लेकर बजट सत्र की तैयारियों पर चर्चा की।

विपक्ष के नेता भूपेंद्र हुड्डा सोमवार को ही चंडीगढ़ पहुंच गये थे। वह रुटीन में लोगों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ विधायकों से मिले। अचानक उन्हें सिर में चक्कर आने की शिकायत हुई। तुरंत डाक्टरों को उनके आवास पर बुलाया गया। हुड्डा की सभी प्राथमिक जांच हुई। उनका ऊपर का ब्लड प्रेशर हाई था और नीचे का ब्लड प्रेशर कम था। मंगलवार को भी जब उनकी तबीयत में सुधार नहीं हुआ तो हेलीकाप्टर के जरिये उन्हें तुरंत दिल्ली ले जाया गया।

प्राथमिक उपचार प्रदान कर दिया गया
बताया जाता है कि दिल्ली में उनकी एमआरआइ होगी। हर तरह की जांच के बाद हुड्डा का ईलाज शुरू होगा। उन्हें प्राथमिक उपचार प्रदान कर दिया गया है। हुड्डा की तबीयत ठीक रहने पर ही वह 20 फरवरी से आरंभ होने वाले विधानसभा के बजट सत्र में भागीदारी कर पाएंगे।
24 फरवरी से छत्तीसगढ़ के रायपुर में कांग्रेस का पूर्ण अधिवेशन हैं। हुड्डा किसान व खेती सब ग्रुप के अध्यक्ष हैं। उनकी तबीयत में सुधार हुआ तो हुड्डा रायपुर अधिवेशन में भागीदारी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *