Haryana Vritant
  • करनाल में ट्यूशन जा रही 12वीं की छात्रा को ट्रैक्टर ने रौंदा

शहर की नई अनाज मंडी के गेट के सामने फ्लाईओवर के पास एक ट्रैक्टर-ट्राली ने 12वीं की छात्रा को कुचल दिया। हादसे में छात्रा की मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी चालक ट्रैक्टर को वहीं छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया।

हर दिन की तरह साइकिल पर सवार होकर पढ़ने जा रही थी पायल
जानकारी के अनुसार जिले के गांव दहा की रहने वाली पायल नाम बारहवीं क्लास की छात्रा थी और वह साइकिल पर सवार होकर जेनेसिस कोचिंग सेंटर में पढ़ने जा रही थी। जैसे ही वह जब नई अनाज मंडी के गेट के पास पहुंची तो एक ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। ट्रैक्टर चालक ने छात्रा को रौंद दिया। इसके बाद उसकी मदद करने की बजाए आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। वह अपना ट्रैक्टर-ट्राली भी मौके पर ही छोड़ दिया गया है। हादसे में छात्रा इतनी बुरी तरह घायल हुई कि उसने दम तोड़ दिया।

ट्रैक्टर-ट्राली छोड़कर मौके से भाग निकला आरोपी चालक
नेशनल हाईवे पर हुई घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छात्रा के शव को अपने कब्जे में लिया। फिलहाल छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भिजवा दिया गया है। इसी के साथ पुलिस ने ट्रैक्टर-ट्राली को भी अपने कब्जे में ले लिया है और अज्ञात चालक की तलाश की जा रही है। माना जा रहा है कि पुलिस चालक का पता लगाने के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाल सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *