Haryana Vritant

बोली- मेरे साथ ऑफिस या घर से बाहर नहीं जाते, नौकरों से झगड़ा करते हैं

हरियाणा के मंत्री संदीप सिंह पर सेक्सुअल हैरेसमेंट और रेप के प्रयास के आरोप लगाने वाली जूनियर महिला कोच पुलिस की सुरक्षा से परेशान हो गई है। कोच ने हरियाणा के DGP पीके अग्रवाल को लेटर लिखकर तत्काल सुरक्षा हटाने की मांग की है। इसके साथ ही जूनियर कोच ने पूरे मामले की जांच कर रही चंडीगढ़ SIT को जल्द कार्रवाई करने की भी मांग की है।

दबाव बना रहे सुरक्षाकर्मी
हरियाणा के डीजीपी को लिखे लेटर में जूनियर महिला कोच ने सुरक्षाकर्मियों पर आरोप लगाए हैं कि वह अनुचित तरीके से उस पर दबाव बना रहे हैं। साथ ही जब मैं ऑफिस या अन्य जगह घर से बाहर जाती हूं, तो वह उसके साथ नहीं जाते। घर में आने वाले नौकरों से झगड़ा करते रहते हैं। लेटर में कोच ने लिखा है कि मुझे ऐसी सुरक्षा नहीं चाहिए जो मेरी सुरक्षा ही न कर सके।

1 जनवरी को मिली थी सुरक्षा

हरियाणा के पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ 31 दिसंबर को जूनियर महिला कोच ने चंडीगढ़ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने आरोपों के आधार पर संदीप सिंह के खिलाफ IPC की धारा 342, 3354A, 354B, 506 और 509 धाराओं में केस दर्ज किया। इसके बाद 1 जनवरी को गृह मंत्री अनिल विज के निर्देश पर जूनियर महिला कोच को 24 घंटे सुरक्षा दी गई।

SIT से जल्द कार्रवाई की मांग
जूनियर महिला कोच ने पूरे मामले की जांच कर रही चंडीगढ़ SIT से भी जल्द कार्रवाई की मांग की है। एसआईटी को लिखे लेटर में जूनियर कोच ने कहा है कि 31 दिसंबर को पूर्व खेल मंत्री संदीप सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। केस दर्ज हुए 50 से ज्यादा दिन बीत चुके हैं, लेकिन अभी तक चंडीगढ़ पुलिस ने चार्जशीट कोर्ट में पेश नहीं की है। जबकि देरी के कारण मुझे कई दिक्कतों से गुजरना पड़ रहा है।

अंतरराष्ट्रीय एथलीट है कोच
हरियाणा के डीजीपी को लिखे लेटर में जूनियर महिला कोच ने लिखा है कि वह पंचकूला के सेक्टर-12 में किराए के मकान में रहती है। वह अंतरराष्ट्रीय एथलेटिक्स प्लेयर है। हरियाणा सरकार की आउटस्टैंडिंग स्पोर्ट्स पर्सन पॉलिसी के रूप के तहत उसे खेल विभाग में जूनियर महिला कोच के रूप में तैनाती मिली है। अभी वह ताऊ देवी लाल स्टेडियम में बतौर जूनियर कोच के रूप में तैनात है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *