Haryana Vritant
  • CBI कर चुकी विरोध
  • आरोपी सुखविंदर की जमानत याचिका पर कोर्ट सुनाएगी फैसला

हरियाणा की भाजपा नेत्री और टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट मर्डर केस की आज गोवा के मापुसा कोर्ट में सुनवाई है। आरोपी सुखविंदर की बेल एप्लिकेशन पर सुनवाई होगी। पिछली बार 8 फरवरी को अदालत ने अपना फैसला नहीं सुनाया था। जबकि इससे पहले 10 जनवरी को सुनवाई पर सीबीआई ने बेल का विरोध किया था और अपना जवाब दायर किया कि जमानत मिलने पर आरोपी गवाहों को प्रभावित कर सकता है।

वहीं आरोपी के वकील सुखवंत सिंह दांगी ने कोर्ट में दलीलें दी कि इस केस में सुखविंदर को झूठा फंसाया गया है। सीबीआई ने अपनी चार्जशीट भी दायर कर दी है, लेकिन उसमें कहीं पर भी सीबीआई इस मर्डर का मोटिव नहीं दिखा पाई। इसलिए यह मर्डर नहीं है और उनके मुवक्किल को जानबूझकर एक साजिश के तहत फंसाया गया है।

22 नवंबर को चार्जशीट हुई थी पेश
सोनाली मर्डर केस में सीबीआई ने 22 नवंबर को गोवा की अदालत में सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी है। यह चार्जशीट गोवा के मापुसा कोर्ट में फर्स्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश की गई। सुधीर और सुखविंदर कोलवेल जेल में है। दोनों के खिलाफ 2500 पेज की चार्जशीट पेश की गई है। इसमें दोनों के स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड है। सीबीआई ने गोवा पुलिस के सभी दस्तावेजों को एग्जामिन भी किया।

गोवा में हुआ था मर्डर
सोनाली फोगाट का 23 अगस्त को गोवा में मर्डर हो गया था। उस समय गोवा में उसके साथ उसका पीए सुधीर और सुखविंदर था। सोनाली के परिवार का आरोप है कि सुधीर और सुखविंदर ने उसका मर्डर किया है। सुधीर सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता है। इसलिए उसने सोनाली को ड्रग्स देकर हत्या की है।

सोनाली के भाई रिंकू ने गोवा पुलिस में शिकायत देकर सुधीर सांगवान और सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया। सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसके शरीर पर चोट के निशान मिले थे। गोवा पुलिस ने सोनाली के पीए सुधीर सांगवान और उसके साथी सुखविंदर के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया। अब तक इस मामले में रिजोर्ट के मालिक और ड्रग सप्लायर सहित 5 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *