Haryana Vritant

हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर कहा कि इस तरह सरपंचों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। इससे पहले तो किसी मंत्री या एमएलए ने किसी ग्राम पंचायत को बुलाकर काम करवाने के लिए प्रस्ताव नहीं मांगे।

हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष रणबीर गिल ने आरोप लगाया है कि कई जगहों पर सरकार के मंत्री व एमएलए के पीए सरपंचों के पास सीधे फोन कर रहे हैं। सरपंचों से कहा जा रहा है कि बड़े विकास कार्यों के प्रस्ताव ग्राम पंचायत की लेटर हेड पर लिखकर दो। यह आंदोलन को कमजोर करने की कोशिश है। इन्हीं प्रस्तावों को दिखाकर यह दर्शाएंगे कि इतने सरपंचों ने प्रस्ताव दे दिए हैं।

वीडियो जारी कर सरपंचों से किया आह्वान
सोशल मीडिया पर वीडियो जारी कर प्रदेशाध्यक्ष रणबीर गिल ने कहा कि इस तरह सरपंचों को गुमराह करने का प्रयास किया जा रहा है। इससे पहले तो किसी मंत्री या एमएलए ने किसी ग्राम पंचायत को बुलाकर काम करवाने के लिए प्रस्ताव नहीं मांगे। यह आंदोलन हम जीत चुके हैं। थोड़ा सा समय बाकी है। रणबीर गिल ने सरपंचों से आह्वान किया कि कोई भी सरपंच टेंडर लगवाने के लिए किसी भी कार्य का प्रस्ताव न दें।

1 मार्च को मुख्यमंत्री आवास घेरने जाएंगे पंचकुला
रणबीर गिल ने बताया कि 1 मार्च को प्रदेशभर के सरपंच व पंच मुख्यमंत्री आवास घेरने पंचकुला जाएंगे। उन्होंने आह्वान किया कि प्रत्येक सरपंच अपने गांव से ग्रामीणों को भी साथ लेकर पंचकुला पहुंचें ताकि हमारी ताकत प्रदेश सरकार को दिखाई जा सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *