बागपत से 10 हजार के इनामी गैंगस्टर का पीछा कर रही बागपत सर्विलांस टीम की कार को नेशनल हाईवे-44 पर सोनीपत में नाथूपुर के पास ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। हादसे में हवलदार की मौत हो गई, जबकि साथी घायल हो गया। पुलिस ने सर्विलांस इंस्पेक्टर के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

  • बागपत पुलिस के सर्विलांस अधिकारी देवेश कुमार ने कुंडली थाना पुलिस को बताया कि उनकी टीम में शामिल हवलदार दीपक यादव, गवेंद्र, जानसन कुमार, दीपक कुमार, सिपाही रक्षित कुमार, अरुण कुमार, अनुज कुमार सरकारी जीप और कार लेकर बागपत में मौजूद थे।

इस दौरान दीपक यादव को सूचना मिली कि यूपी गैंगस्टर एक्ट का आरोपी व 10 हजार का इनामी झज्जर के गांव आसौदा का योगेंद्र उर्फ जोगी बागपत के वंदना चौक से निकला है। जिस पर पुलिस ने जीप और कार से उसका पीछा किया। कार में दीपक यादव, गवेंद्र व अनुज सवार थे।

  • वह पीछा करते हुए नेशनल हाईवे-44 पर नाथूपुर पुल के पास पहुंचे तो एक ट्रक ने पीछे से उनकी कार में टक्कर मार दी। हादसे में जिला बुलंदशहर के तहसील सिकंदराबाद के गांव नौरंगाबाद फिलहाल बागपत के भजन विहार के रहने वाले दीपक यादव और गवेंद्र बुरी तरह से घायल हो गए।

वह मौके पर पहुंचे और दोनों घायलों को कुंडली के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां पर दोनों को प्राथमिक उपचार देने के बाद दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया। वह उन्हें लेकर बहालगढ़ रोड स्थित अस्पताल पहुंचे। जहां पर उपचार के दौरान दीपक यादव की मौत हो गई।

गवेंद्र को वहां से दूसरे अस्पताल में रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में देवेश कुमार के बयान पर ट्रक चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने नागरिक अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम कराकर बागपत पुलिस को सौंप दिया। इस दौरान बागपत के डीएसपी डीके शर्मा भी अपनी टीम के साथ मौके पर मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *